यूपी : BJP नेता ने की गौ-हात्या VHP कार्यकर्ताओं ने की पिटाई - मीडिया से खबरे गायब

CITY TIMES
0
लखनऊ, रविवार रात को मेरठ के भावनपुर क्षेत्र जयभीमनगर के पास विहिप के नेताओं ने पुलिस के साथ पहुंचकर मीट की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान फैक्ट्री से भारी मात्रा में मीट बरामद किया है। पुलिस ने फैक्ट्री से दो आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। हिंदू संगठनों के लोगों ने मौके पर पहुंचे फैक्ट्री में पार्टनर भाजपा नेता की लात घूसों से जमकर पिटाई की। हंगामे और नारेबाजी के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर बुलाई गई। लोगों ने आरोप लगाया कि फैक्ट्री में रात में गाड़ी में भरकर पशु लाये जाते हैं। फैक्ट्री में किसी बाहरी व्यक्ति को नहीं जाने देते थे। कुछ लोगों ने पुलिस की मिलीभगत से कटान होने का आरोप लगाया।

विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय संयोजक बलराज डूंगर और और महानगर संयोजक अजुन राठी को सूचना मिली कि काली नदी से कुछ दूरी पर एक फैक्ट्री में गोवंश और अन्य पशुओं को कटान होता है। विहिप के नेताओं ने भावनपुर एसओ सतेंद्र यादव के साथ फैक्ट्री पर छापा मारा। फैक्ट्री में करीब 20 कुंतल मीट पकड़ा गया। इस दौरान पुलिस ने फैक्ट्री से पकडे गए पंकज और गगन को थाने भेज दिया। दो अन्य आरोपी अजय राघव और अनुज चौधरी मौके से भाग निकले।



हिंदू संगठनों के लोगों ने आरोप लगाया कि फैक्टी में गोमांस है। हंगामे और भीड़ बढ़ती देखकर दूसरे थानों से भी पुलिस बुला ली गई। इस बीच वहां समर्थकों के साथ पहुंचे भाजपा नेता राहुल ठाकुर की हसनपुर चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार से भिड़ंत हो गई। उन्होंने पुलिस पर अवैध तरीके से कटान का आरोप लगा दिया। इस दौरान विहिप नेताओं को पता चला कि भाजपा नेता राहुल ठाकुर के मोबाईल में अनुज राघव का मोबाईल नंबर है, जिससे बात भी हुई है।

हिंदू संगठनों ने भाजपा नेता राहुल ठाकुर की मीट फैक्ट्री में साझेदारी बताकर पिटाई कर दी। पुलिस ने बचाने की कोशिश की तो भीड़ ने राहुल ठाकुर को पुलिस से छुड़ा लिया और जमीन पर गिराकर लात घूंसों से पीटा। बाद में पुलिस ने किसी तरह जान बचाई। बखेड़े की सूचना पर सीओ सदर देहात यूएन मिश्र, एसओ मेडिकल धर्मेन्द्र कुमार फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने खून से लथपथ भाजपा नेता को मेडिकल इमरजेंसी में भर्ती कराया है।



एसओ भावनपुर का कहना है कि डॉक्टरों को मौके पर बुलाकर मीट के सैंपल लिए गये हैं। उसके बाद ही पता चल सकेगा कि गोमांस है या भैंस का मीट। तहरीर के आधार पर अजय राघव निवासी जागृति विहार और अनुज चौधरी की फैक्ट्री बताई गई है तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। हंगामा करने वालों में मोहित, प्रवीन राणा, शुभम राणा, रोहित गिरी, करन तोमर, विनेश, अमरजीत, विनीश और अन्य लोग मौजूद रहे।



Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)