यूपी : मुस्लिम-दलित के बाद अब ओबीसी निशाने पर - वर्णव्यवस्था लागू ????

CITY TIMES
0
लखनऊ, उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही अपराधियों के हौसले और बुलंद हो गए हैं। रविवार को इलाहबाद में बसपा नेता मि हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि वाराणसी से खबर आ रही है कि बीजेपी नेता सत्यप्रकाश सिंह (मुन्ना ) ने युवा सपा नेता अमित यादव पर गोली चला दी। भगवान की दया से अमित यादव बाल बाल बच गए।

वाराणसी के हरिश्चंद्र डिग्री कॉलेज में सोमवार की शाम सपा नेता व पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अमित यादव पर फायरिंग हुई। इस हमले में अमित यादव बाल-बाल बच गए। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह आरोपी मुन्ना सिंह को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। उसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।



रविवार को आरोपी मुन्ना सिंह का हरिश्चंद्र कॉलेज के छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष अमित यादव के चाचा राजेश यादव से संपत्ति को लेकर कुछ विवाद हुआ था। इसके बाद सोमवार की शाम अमित यादव अपने साथियों के साथ हरिश्चन्द्र कैम्पस पहुंचा और दोनों में एक दिन पहले हुए मामले की बातचीत होने लगी। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि मुन्ना सिंह ने पिस्टल से फायरिंग कर दी। फायरिंग में अमित यादव बाल-बाल बच गए।

इस दौरान मुन्नू सिंह को पकड़ लिया गया और घटना की सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी व कोतवाली पुलिस पहुंच गई और मुन्ना सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने पिस्टल को कब्जे में लेकर मुन्नू सिंह को लॉकअप में भेज दिया। एसपी सिटी राजेश यादव ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी की जा चुकी है। मुन्ना सिंह बीजेपी का नेता बताया जा रहा है। वह बीजेपी के टिकट पर पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है।



Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)