बुर्का पहनने वाला विहिप नेता निकला शमी हत्याकांड का आरोपी

CITY TIMES
0
इलाहाबद – 19 तारिख को इलाहाबाद के बसपा नेता मोहम्मद शमी का मर्डर हुआ था जिसके बाद headline24 के संपादक फैसल अफाक ने मृतक बसपा नेता के परिजनों से बात करके सबसे पहले खबर प्रकाशित किया था कि बसपा नेता की हत्या में विहिप नेता अभिषेक यादव का हाथ हो सकता है ,इस हत्याकाण्ड में विहिप नेता अभिषेक यादव को आरोपी बनाया गया है पुलिस अभिषेक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है .


क्या है मामला
दरअसल अक्टूबर 2016 में इलाहाबद के ट्रांस-गंगा एरिया में मोहर्रम के अवसर पर आयोजित मिलाद कार्यक्रम में एक विहिप से जुड़ा अभिषेक नाम का व्यक्ति बुर्का पहनकर पहुच गया था जिसको महिलाओ ने पकड़ लिया उसके बाद शमी भी उन लोगो में शामिल थे जिन्होंने विहिप नेता की पिटाई की थी.



अभिषेक विश्‍व हिंदू परिषद से जुड़ा हुआ है. इलाके में ही उसकी रेडीमेड गारमेंट की दुकान है.अभिषेक के साथ आतिफ भी मजलिस में बुर्का पहनकार महिलाओ के साथ छेड़खानी करते पकड़ा गया था.आतिफ अभिषेक का कर्मचारी है. इस मामले के बाद से ही अभिषेक यादव और शमी में दुश्मनी हो गयी थी.



डिप्टी सीएम मौर्या का करीबी भी है हत्या में आरोपी
मोहमम्द शमी सुधीर मौर्या से ब्लाक प्रमुख का चुनाव चार वोट से हार गये थे सुधीर मौर्या डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के भी खास है.इलाके के लोगो के मुताबिक अभिषेक के बुर्के में पकडे जाने की घटना के बाद सुधीर मौर्या ने अभिषेक का खुलकर पक्ष लिया था इस वज़ह से इस हत्याकांड का तार सुधीर से भी जोड़ा जा रहा है.पुलिस ने एफआईआर में सुधीर को भी नामज़द किया है.ये अलग बात है अभी तक इस केस में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. (headlines24)



Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)