यूपी- भाजपाईयों ने थाणे में घुसकर पुलिस को पिटा, डुमरियागंज में सांप्रदायिक हिंसा

CITY TIMES
0
यूपी के डुमरियागंज में सांप्रदायिक हिंसा, एक की हालत गंभीर, कई घायल

डुमरियागंज: उत्तर प्रदेश के डुमरियागंज क्षेत्र के मौजा त्रेना में होली के रंग ने सांप्रदायिक रूप ले लिया है। भारत की प्राचीन ऐतिहासिक मस्जिदों में शुमार मुगल युग की शाही जामा मस्जिद में कुछ दूसरे समुदाय के अराजक लोगों ने रंग फेंक दिया, जिसके चलते दोनों समुदायों के बीच कहासुनी के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाही जामा मस्जिद में उन्मादियों द्वारा रंग फेंकने को लेकर दोनों समूहों में कहासुनी हुई फिर यह मामला सांप्रदायिक रूप इख़्तियार कर लिया और मारपीट शुरू हो गई।

शुरूआती रिपोर्ट के मुताबिक़ इस हिंसा में एक मुस्लिम युवक को काफी चोट आई है वहीँ कई लोग घायल भी हुए हैं। फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पीएसी बल तैनात कर दिया गया है। (सियासत से)


आगरा में भाजपाइयों का बवाल, थाने में घुसकर पुलिस को पीटा

आगरा के पिनाहट में भाजपा नेता के पुत्र ने नशे में पुलिस के साथ गाली गलौज कर दी। इस पर पुलिस उसे ले जाने लगी, यह देख भाजपाइयों ने थाना घेर लिया और पुलिस की पिटाई कर दी। बचाव में पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। मौके पर कई थानों का फोर्स पहुंचा तब भाजपाई शांत हुए। पुलिस पर हमले में कई पुलिसवाले घायल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता के पुत्र ने पुलिस से गाली गलौज करने पर पकड़ कर थाने लाते समय भाजपाइयों ने थाना घेर लिया। भाजपा नेता के पुत्र को छुड़ाने के लिये भाजपाइयों ने थाना परिसर के अंदर पथराव कर दिया। मुंशी व पुलिसकर्मियों को थाने के अंदर दौड़ा कर पीटा।

पुलिसकर्मियों पर बरसाई लाठियां। पुलिस को बचाव में फायरिंग करनी पड़ी। घटना से कस्बे में भगदड़ मच गई और बाजारों को कर दिया गया। बवाल से निपटने के लिए पीएसी बुलानी पड़ी, फिलहाल मामला शांत है। भाजपाइयों पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।



Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)