नजीब को आतंकी घोषित करने में जुटी बिकाऊ वेश्या मीडिया, मीडिया रिपोर्ट्स को दिल्ली पुलिस ने खारिज किया.

CITY TIMES
0
हाल ही में पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने बयान दिया था के, भारतीय मीडिया वेश्या की तरह है जो सबकुछ बेच चुकी है. आज पूर्व जस्टिस काटजू का बयान सच साबित हुआ. लापता JNU छात्र नजीब के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स को दिल्ली पुलिस ने खारिज किया. 





दिल्ली। लंबे समय से लापता जेएनयू छात्र नजीब अहमद के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स को दिल्ली पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नजीब गूगल और यूट्यूब पर दुनिया के खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस के बारे में जानकारियां सर्च किया करता था, लेकिन इस रिपोर्ट को खारिज करते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा कि यह पूरी तरह से गलत खबर है।

आपको बता दें कि तमाम रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बात सामने आई थी कि दिल्ली पुलिस को जो जानकारी मिली है उसके अनुसार नजीब आईएस में कैसे शामिल हो जैसे विषय की इंटरनेट पर तलाश कर रहा है, इसके अलावा वह इससे जुड़े वीडियो भी तलाशता है। लेकिन दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने इस तरह की खबर का खंडन किया है।

रिपोर्ट्स गलत- दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता देवेंद्र पाठक ने मीडिया रिपोर्ट को गलत ठहराते हुए कहा कि जांच के दौरान नजीब का आईएस के साथ किसी भी कनेक्शन सामने नहीं आया है। मीडिया में चल रही खबरों को गलत बताते हुए देवेंद्र पाठक ने कहा कि पुलिस को इस तरह की कोई भी रिपोर्ट नहीं मिली है जिसके अनुसार यह कहा जा सके कि नजीब इंटरनेट पर आईएस के बारे में जानकारी हासिल कर रहा था और ना ही हमने इस तरह की कोई भी रिपोर्ट कोर्ट में रखी है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच चल रही है, हम नजीब को तलाशने के लिए हर तरह की कोशिश कर रहे हैं, इस मामले में हम हर पहलू पर नजर रख रहे हैं, हमें उम्मीद है कि हमें जल्द ही नजीब के बारे में जानकारी मिलेगी और हमें उम्मीद है कि नजीब सुरक्षित है।


नजीब 14 अक्टूबर 2014 से लापता
जेएनयू के में इतिहास के छात्र नजीब पिछले काफी दिनों से लापता है, लेकिन जिस तरह से यह बात सामने आई है कि वह इंटरनेट पर आईएस के बारे में जानकारी हासिल कर रहा है तबसे इस पूरे मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस के अनुसार नजीब 14 अक्टूबर 2014 से लापता है, वह एक छात्र के साथ विवाद के बाद से ही लापता है, सीसीटीवी फुटेज में उसे एक ऑटो में जाता हुआ देखा गया था।

लंबे समय से संस्थान के छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं
पुलिस का कहना है कि नजीब मानसिक उत्तेजना की दवाएं ले रहा था और उसका इलाज चल रहा था। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस के साथ ही आईबी को भी नजीब की तलाश के लिए लगाया गया है।पिछले कई दिनों से लापता नजीब को लेकर लंबे समय से संस्थान के छात्र उसे लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

नजीब की एबीवीपी छात्रों के साथ मारपीट हुई
तमाम छात्रों का आरोप है कि नजीब की एबीवीपी छात्रों के साथ मारपीट हुई थी जिसके बाद से वह लापता है और पुलिस जानबूझकर उसकी तलाश नहीं कर रही है। इस मुद्दे को लेकर अरविंद केजरीवाल सहित तमाम नेताओं ने जेएनयू में छात्रों के प्रदर्शन का समर्थन किया था और संस्थान में उनके प्रदर्शन में शामिल होने भी पहुंचे थे।


Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)