महिलाओं को कब्र से निकालकर बलात्कार की इच्छा रखने वाले योगी यूपी के सीएम -सोशल मीडिया

CITY TIMES
0
एसडी ब्यूरो
जैसे ही योगी आदित्यनाथ के नाम की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के उर पर घोषणा हुई, वैसे ही सोशल मीडिया पर भूचाल आगया. हिन्दुत्ववादी लोग योगी के समर्थन के गीत गाने लगे और बहुजनो में गुस्से और चिढ की लहर दिखाई दी. कई लोगो का मानना था की यूपी के सीएम पद के लिए मौर्या की घोषणा की जायेगी लेकिन सीएम पद की घोषणा संघ के इशारे पर हुई इसीलिए शुद्र को गद्दी नहीं सौंपी गयी. मनुस्मृति के अनुसार राजा सवर्ण ही हो सकता है. सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ में यह भी कहा गया है की, योगी सांप्रदायिक छवि के होने के कारण कई मसलो को जन्म दे सकते है. तो कुछ लोगो ने यह भी माना की योगी का सांप्रदायिक चेहरा उनके पार्टी की मज़बूरी है. 
हमने कुछ यूजर के कमेंट यहाँ कॉपी किये है आईये किसने क्या कहा.

Firdaus Siddiqui
यार PM की degree पर तो बहस हुई ,अब कोई बता दो CM की degree क्या है ?

Mushahid Quraishi
आज हम कसम खाते हैं की CM योगी भोगी हो या अखलेश किसी से नही डरूंगा ,, अब और भी खुल कर लिखूंगा ,, भले ही मिन्हाज अंसारी की तरह मार दिया जाऊं,, जब तक जीऊंगा कौम के लिए लड़ूंगा ,,

Soni Sanni
324 विधायकों में कोई सीएम के लायक नहीं था इसलिए एक स्वर्ण सांसद को सीएम बनाने का निर्णय लिया गया जिसपर दर्जनों अपराधिक केस दर्ज हैं।
महिलाओं के अपमान में बीजेपी मैदान में.. 
महिलाओं को कब्र से निकालकर बलात्कार की इच्छा रखने वाले योगी यूपी के सीएम... लानत है बीजेपी की घटिया सोच पर।
#थूथू_सीएम

Imtiyaz Ahmad Chaudhary
योगी के यु पी का सीएम बनने पर मुसलमान ऐसा विधवा विलाप कर रहा है जैसे सपा ,बसपा ,कांग्रेस की सरकार आने पर हमे ही सीएम की गद्दी सौंप दी जाती ।
आफवाहो पर ध्यान न देते हुये अपनी जिंदगी अपने तरह से गुजारे कोई क्या कर रहा उससे मतलब न रखे जैसे की पहली सरकारों मे हम चुप थे ।।
नयी सरकार का तहे दिल से सुस्वागत करें और सरकार को अपना काम करने मे सहयोग करें ।।
बाकी आपकी अकड और आपकी मर्जी ।।



Santosh Surwade
सच तो यु पी के CMके हकदार 
इलेक्शन कमिशन है। मगर 
योगी को बनाना उनकके दिलका बडप्पन है?????
Ban EVM

Yusuf Shaikh
विचलित न हों. योगी आदित्यनाथ की विवादित छवि आप उतनी ही जल्दी भूल जाएंगे जितनी जल्दी आप नरेंद्र मोदी की भूल गए. उनका एजेंडा साफ़ है. हिंदुत्व मेनस्ट्रीम में अमूल माचो की तरह आ रहा है, 'बड़े आराम से.'

Hardik Rishi
आजाद देश के मेरे गुलाम बहुजन साथियों आप सभी को साफ शुथरी छबी वाले cm और बगल मे घंटी बजाने वाले दो dipti cm मुबारक हो .

Sujata Bouddh
45 ठाकुर विधायक वाले योगी मुख्यमंत्री
91 पिछड़े विधायक वाले केशव उप मुख्यमंत्री
61 ब्राह्मण विधायक वाले दिनेश उप मुख्यमंत्री
71 अनुसूचित जाति के विधायकों को 7

Kevalsinh Rathod
आरएसएस ने अजयसिंह नेगी उर्फे योगी आदित्यनाथ जैसे आंतकवादी को युपी का सीएम बनाकर आखिरकार अपनी मनुवादी मानसिकता को साबित कर ही दिया, युपी के मुलनिवासी बहुजन समाज व खासकर मुसलमान लोगो से मेरी अपील है की बिना डरे इस ब्राह्मणवादी सरकार का सामना करे और अगर जरुर पडने पर कलम की जगह हथियार उठाना पडे तो भी हमारे महापुरुषो का आंदोलन एवं स्वाभिमान की इस लडाई को कीसी भी संजोगो मे रुकने मत देना।

Rajesh Yadav
आखिरकार बीजेपी को 300 पार पहुचाने वाली यूपी के जनता को 2 गुजराती ठगों ने ठग ही दिया

Shrawan Kumar Paswan
हिन्दू युवा वाहिनी के संस्थापक UP का CM 
कट्टर संघ समर्थक कोई योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का शपथ कल दिलाया जाएगा। वोट देने वाले अनुसूचित जाति/जनजाति,पिछड़ों के मुंह पर जोरदार तमाचा मारा संघियों ने ।

Ramesh Bahujan
चलो भाई बृहमन समाज पार्टी (BJP) अपने मकसद में कामयाब हो गई 
Up के अगले बृहमन मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ होगें 
चोटी संविधान पालन करने के लिए नही बड़ाई. है मनुस्मृति आने वाली है 
जागो अब तो जागो जय मुलनिवासी

Anju Valeria
उम्मीद है जल्द ही यू पी के हिन्दू नरों को राशन की दुकान से शिलाजीत, वियाग्रा और सफेद मूसली आदि बलवर्धक चीजें देने की घोषणा सुनने को मिलेगी। 
काम करने वाली सरकार जानती है कि खाली- पीली अपील करने से इरादे पूरे नहीं होते।
#दस बच्चे

Anju Valeria
अरे मातम मनाना बंद करो ,क्या फ़र्क़ पड़ता है किसी को भी सीएम बना देते । करना तो इन संघियों को वही सब है जो इनका अजेंडा है आग लगाना । अच्छा है जितनी जल्दी इनके असली चेहरे सामने आ जाए । आप अपना सोचिए अब आपको क्या करना है ? आपकी क्या रणनीति है इन साम्प्रदायिक ताक़तों को हराने के लिए ?

Panjab Rao Meshram
थोड़ी देर के लिए अगर मान भी लें कि EVM में गड़बड़ करके चुनाव नहीं जीता गया तथा नॅान-जाटव दलित और नॅान-यादव ओबीसी ने भाजपा के पक्ष में जमकर मतदान किया तो भी यह साबित हो ही गया है कि ब्राह्मण संघ ने उनके पेंदे में जोरदार किक दिया है।

संकेत एक विद्ोही
अब युपी के लोगों को बारी बारी से पाकिस्तान कि सैर करने का मौका मिलेगा।
#BanEVM #BringBallot

मौर्य प्रिंस गौतम
"शास्त्रों के अनुसार शुद्र का काम है कि निस्वार्थ भाव से ब्राह्मण,छत्रिय और वैश्य की सेवा करे।"
शुद्र केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ी ईमानदारी से अपना कर्तव्य निभाया, अगले जन्म केशव प्रसाद ब्राह्मण के घर पैदा होंगे..!!



नजीर मलिक
अगर योगी आदित्यनाथ इतने ही मुसलिम विरोधी होते तो गोरखपुर का मुसलमान बदहाल होता जबकि ऐसा कुछ भी नही है गोरखनाथ मंदिर मे ज्यादातर दुकाने मुसलमानो की ही है कभी गोरखपुर मे आये और गोरखनाथ मंदिर मे घुमे योगी आदित्यनाथ की हकिकत मालुम पड जायेगी ।।

योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पे हमें चिढाये नहीं कट्टरवादी हिन्दू भाइयो। हम मंदिर की राजनीती को बहुत करीब से जानते है।आप् बहुत दूर के हैं, हम तो गोरखपुरिया है। हमने महंत अवैद्य नाथ जी का हिंदुत्व समर्थक भाषण सुना है। योगी आदित्य नाथ को भी सुना है। वे जिस राजनीतिक दल से जुड़े है, वहाँ हिंदुत्व की बात करना मजबूरी है।

लेकिन हिंदुत्ववादी भाइयो शायद आप् यह नहीं जानते कि इन नेताओं के पास गयी किसी मुस्लिम की फरियाद कभी खाली नहीं लौटती। मंदिर परिसर के अंदर मुस्लमाणो की दुकानें लगती है। मंदिर के सामने रहने वाले कभी कांग्रेस के दिग्गज नेता मरहूम इस्तीफा हुसैन की मंदिर से दोस्ती किसी से छुपी नहीं है। गोरखपुर इमामबाड़े के मियां साहब और योगी जी के संबंधों को पता कर लें आप्। 

एक कड़वी सच्चाई कहूंगा। मंदिर के सामने वाले मोहल्ले हुमायूं पुर दक्षिणी में स्लाटर हॉउस वर्षों से चल रहा है। योगी जी को कोई दिक्कत नहीं है। राजनीति में पार्टी की विचारधारा के अनुसार बयान देना अलग बात है, ज़मीनी हक़ीक़त औऱ बात है। मुसलमानो के लिए योगी जी का सीएम बनना कही से दुखदाई नही है। आने वाले दिनों में कट्टर हिंदुत्व के हिमायतियों, मुस्लिम दुश्मनों को योगी जी से ज़रूर नाउम्मीदी हासिल होगी। कुछ ही दिनों में ये साबित भी हो जाएगा। 
सीएम् बनने के लिए हमारी बधाइयां योगी जी।
(डिस्क्लेमर- यह खबर पूर्णतः सोशल मीडिया पर आधारित है,सोशल डायरी activist007 ब्लॉग ना तो इसका समर्थन करता है ना विरोध, सभी आपत्ति और दावोये फेसबुक यूजर जिम्मेदार)




Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)