भाजपा द्वारा भारतीय युवा को हिंसक भीड़ में बदला जा रहा है वह किसी को नहीं छोड़ेगा -हिमांशु कुमार

CITY TIMES
0
राजस्थान में गाय के नाम पर एक मुस्लिम किसान की हत्या कर दी गई है, बहुत पढ़े लिखे, सभ्य दिखने वाले प्रोफेसर और डाक्टर केटेगरी के लोग भी उसके खिलाफ एक शब्द बोलने के लिए तैयार नहीं हैं, उनके जवाब बहुत चिंता जनक हालत का सबूत हैं,

आप कहेंगे भीड़ द्वारा एक मुस्लिम किसान को पीट पीटकर मार डाला गया, तो जवाब मिलेगा तो क्या इन लोगों का गाय काटना वाजिब है ? आप कहेंगे कि वह तो किसान था गाय पालता था, पालने के लिये ले जा रहा था, तो जवाब मिलेगा कि शाकाहार अच्छा होता है हिन्दुओं की आस्था के लिये ये लोग मांस खाना बन्द क्यों नहीं करते ? आप कहेंगे 7O प्रतिशत हिन्दु मांसाहारी हैं और बड़े कत्लखाने हिन्दुओं के हैं, तो वे कहेंगे कि ये लोग सीरिया में कितनी हिंसा कर रहे हैं, आप कहेंगे कि भारत की बात कीजिये, तो वे कहेंगे औरंगजेब ने कितने ज़ुल्म किये ? मतलब औरंगजेब का बदला आप राजस्थान के निर्दोष किसान की हत्या कर के लेंगे ?

इनके दिमागों में यह ज़हर आजादी के बाद रोज़ बाकायदा डाला गया है, सरस्वती शिशु मन्दिर, संघ की शाखायें,



एकल विद्यालय, वनवासी कल्याण आश्रम रोज़ बच्चों और नौजवानों के दिमागों में ज़हर भर रहे हैं, आज अपनी सत्ता के लिए नौजवानों को हिंसक और खूंखार बनाया जा रहा है, इन नौजवानों को आज अपने विरोधियों पर हमले करने गाली गलौज करने और मार डालने की खुली छूट दी जा रही है, इन्हें पुलिस और कानून की तरफ से रियायत है, भाजपा की शह पर ये नौजवान बुद्धिजीवियों, संविधान के धर्मनिरपेक्ष और समानता के लिए काम करने वालों पर हमले कर रहे हैं उन्हें गालियाँ बक रहे हैं, मुसलमानों, दलितों पर हमले कर रहे हैं, आदिवासियों को मारने वाले और बलात्कार करने वाले सिपाहियों का समर्थन कर रहे हैं, क्या यह गुंडागर्दी मुसलमानों को डराने के बाद कहीं जा कर सो जायेगी, नहीं, भाजपा द्वारा यह भारतीय युवा को जो हिंसक भीड़ में बदला जा रहा है वह किसी को नहीं छोड़ेगा..



Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)