63 परिवारों ने मासूमो को तड़प-तड़प कर दम तोड़ते देखा, डॉक्टर की भी भर आई आँखे

CITY TIMES
0

loading...




हिम्मत है तो अंत तक वीडियो देखें। #गोरखपूर #योगी
अभिसार शर्मा तुम देश के बारे में सोचो राष्ट्र भक्ति के बारे मे बात करो। तुम्हें कोई हक नहीं गोरखपुर के हास्पिटल में मारे गए 60 मासूम बच्चों के बारे में सवाल पूछना का। लोगों ने श्मशान और कब्रिस्तान के नाम पर सरकार का चयन किया है फिर तुम क्यों आंसु बहा रहे हो। गोदी मीडिया की तरह तुम भी अपने कैमरे का मुंह मदरसे में घुसेड दो और ताल ठोको कि मदरसों के डीएनए में देश भक्ति है या नही । वंदेमातरम् गाया गया या सारे जहां से अच्छा । साहेब ने दुख जताया या नहीं । दुख होगा भी क्यों कि तुम मे अभिसार शर्मा सवाल पूछने की हिम्मत नही।

Ishrat Khan
विधायक खरीदने के लिए पैसे हैं ऑक्सीजन के लिए नही चलो बेशर्मों ऑक्सीजन सप्लाई कंपनी पर छापे मारो कंपनी के मालिक को फाँसी की सजा सुना दो क्योंकि वह 5 महीने से अपने बकाया राषि के भुगतान की डिमांड कर रहा था और मजबूर होकर ऑक्सीजन सप्लाई बंद कर दिया
यीगी सरकार तो दूध की धुली है कोई जिम्मेदारी नही बनती जनता को गाय, गोबर, गौमूत्र, वंदे मातरम में उलझाए रखा आज जनता इन सब से हटकर कुछ सोचती सरकार की कमियों को खुली आँखो से देखते इस हत्यारी सरकार के घिनौने चेहरे को पहचानती तो इतना बड़ा हादसा नही होता यह योगी का खौफ ही है कि मरीजों को सुविधा ना मिलने पर भी पीड़ित परिवारों ने आवाज नही उठाया और अपने बच्चों को अपने आँखों कू सामने तड़प-तड़प कर मरते देखा ।।


loading...


Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)