हिंदुस्तान में आज एक बात तो तय है मुसलमान जैसा देशभक्त और कोई नहीं हो सकता -किरण यादव

CITY TIMES
0
Loading...
सिर्फ बाबा ही क्यों? उनके पूरे डेरे पर प्रतिबंध लगे।
बांग्लादेश का एक आतंकी ज़ाकिर नायक से प्रभावित है, ये इल्ज़ाम लगा कर सरकार ने ज़ाकिर नायक की संस्था और चैनल सब पर रोक लगा दी। आज खुलेआम बाबा के भक्तों ने हिंसा का तांडव किया लेकिन किसी ....ड़ी वाले नेता ने उसकी निंदा तक नही की, डेरा पर प्रतिबंध लगाने की मांग तो दूर है । कहीं बाबा के करोड़ों भक्त नाराज़ न हो जाय ।
ये नेता लोग मादरज़ाद नही बल्कि महा मादरज़ाद हैं, अपने फायदे के लिए ये बग़दादी को भी बाप बना सकते हैं।

हिंदुस्तान में आज एक बात तो तय है मुसलमान जैसा देशभक्त और कोई नहीं हो सकता क्यूँकि मुसलमान अपना हर फ़ैसल शांति के साथ सुनता है और जैसा भी उसके ख़िलाफ़ न्याय आता है उसको सर झुका कर स्वीकार करता है । अब आप देख लो गुरमीत राम रहीम बाबा के समर्थकों का गुंडागर्दी ये आतंक नहीं है तो क्या है ?ये बहुत शर्म की बात है देश के लिए और हमारी सुरक्षा के लिए । बहुत सारी सुरक्षा बल के रहते हुए आतंक मचाया गया हर जगह आग लगाई गई वो भी किसके लिए एक repeist के लिए । और हमारे देश का निकम्मा #प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ऐसे ख़ामोश है जैसे कुछ हुआ नहीं इसे तो सिर्फ़ मुसलमान और तीन तलाक़ दिखाई देता है ।



लेकिन मैं धन्यवाद देना चाहूँगा उन समर्थक का जो बलात्कारी बाबा के है के तुमने अपनी ताक़त दिखा दिया और ये साबित कर दिया के तुम्हारे सामने देश का ना क़ानून है और ना ही सुरक्षा । और तुमसे मुसलमान को सिखने की ज़रूरत है के कैसे अपने चाहने वाले का साथ दिया जाए चाहे वो कोई बाबा हो या धर्म ।हरियाणा पंजाब की ड्रामें देख कर तंग हूँ मैं एक बलात्कारी को सजा देने के लिए पाँच लाख पुलिसकर्मी सड़क पर यह सब देश को मजाक बना कर रख दी बलात्कारी राम रहीम को सजा नहीं पब्लिकसीटी दे रही हैं हिन्दुस्तान में भीड़ तोय करेगा बलात्कारी को सजा हो या ना ।



जब मैं मोदी और स्मृति ईरानी के राखी वाली फोटो मागी तो मुझे गाली अश्लील वीडियो फोटो से स्वागत हुई यह सब पापी हैं पापी के हाथ देश लग चुकी हैं । मुझे बदनाम करनें की कोशिश की हैं मैं यदुवंशी की बेटी हूँ । यदुवंशी 12 साल तक बदला लेने के लिए इंतजार करता है जब तक बदला नहीं लेता उसे छोड़ता तक नहीं ।
(ये किरण यादव के निजी विचार है)

loading...

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)