जिन के खून में ही भ्रष्टाचार हो वह देश को लूटने और बर्बाद करने के सिवा कुछ नहीं कर सकता.--Kiran Yadav

CITY TIMES
0


Loading...

फेसबुक स्टार किरण यादव ने उत्तरप्रदेश में मात्र पांच दिनों में हुए दो भीषण रेल हादसों पर भारतीय जनता पार्टी को घेरते हुए तीखे उपहार किए है. उन्होंने मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार में वह रेल मंत्री बन गया जिसने जिंदगी भर भ्रष्टाचार किया. झूठ को सच्च सच्च को झूठ बना कर लूटने वाला वकील वित्त मंत्री बना हुआ है. जिस डॉक्टर जिंदगी भर ग़रीब के खून पिया वह भी मंत्री नेता बना हुआ है.जिस आईए एस और आईपी एस ने जिंदगी भर आम आदमी को तंग कर भ्रष्टाचार किया वह भी नेता और मंत्री बना हुआ है

जो पत्रकार जिंदगी भर झूठ बोला, भ्रष्टाचार किया वह भी नेता बना हुआ है. फिर आप कैसे उम्मीद कर सकते हैं की यह लोग देश का विकास करेंगे, भ्रष्टाचार खत्म करेंगे, महंगाई खत्म करेंगे, रोजगार करेंगे.किरण यादव ने कहा कि जिस इंसान के खून में ही भ्रष्टाचार हो वह इंसान देश को लूटने और बर्बाद करने के सिवा कुछ नहीं कर सकता.



आप लोग सब जानते हैं कि हिन्दुस्तान के साथ दुनिया के बहुत सारे देश आजाद हुए लेकिन हिन्दुस्तान ग़रीब देश कैसे रह गया इसका कारण हैं ऊच-नीच,जात पात, हिन्दू मुस्लिम छोटा बडा़ यह सब करने वाले के हाथ देश लग गया उसे हराम के खाने की आदत लग गई फिर क्या था देश को लुटना चालू कर दिया. जड़ जंगल जमीन पर कब्जा कर लिया.

हिन्दुस्तान को कमजोर लूटने के लिए सबसे पहले शिक्षा व्यवस्था को खत्म कर दी ताकि लोगो कुछ पता ना चले आप जानते हैं मैं बिहार के रहने वाली हूँ बिहार की 11 करोड़ की आबादी हैं जिनमें 9 करोड़ ऐसे परिवार हैं जिसे दाल मिलती है तो सब्जियां नहीं कुछ तो ऐसे परिवार है जो चावल पानी नमक खा कर रहती हैं. जनता गंदगी और बीमारी के कारण मर रही हैं, गंदगी में जिंदगी जी रही है ना तो उनके पास पीने के लिए साफ पानी हैं और ना खाने के लिए अच्छा खाना. मैं तो pratigya कर रखी हूँ जब तक हमारे बिहार के हर एक परिवार में दाल सब्जियां एक साथ ना बने तब तक मैं भी अपने घर में नहीं बनाऊंगी भागलपुर घोटाले के बाद अब उस घोटाले में हत्या चालू हो चुकी हैं.
(किरण यादव के निजी विचार, सोशल डायरी का कोई सरोकार नहीं) 


loading...



Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)