VIDEO : हम मुसलमान है, कट्टर दुश्मन की भी सलामती चाहते है, यही है इस्लाम

CITY TIMES
0
<script> var MG_setRequestNonPersonalizedAds = 1; </script>
Loading...

सोशल मीडिया पर भड़काऊ और विवादित वीडियो अपलोड करके सुर्खियां बटौरने वाले हिन्दुवादी युवक दीपक शर्मा का लखनऊ से फिरोजाबाद होते हुए दिल्ली आते समय रास्ते में जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ है। यह एक्सीडेंट फिरौजाबाद में हुआ जिसमें में दीपक के साथ बैठे दुसरे सहयोगी हिन्दू नेता शिवम वशिष्ठ की मौके पर मौत हो गई है।

गंभीर हालत में दीपक शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, दीपक को फिरोजाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दीपक शर्मा कल लखनऊ गए हुए थे। उन्हें किसी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दिल्ली लौटना था।
विडियो

लखनऊ से दिल्ली लौटते वक्त दीपक की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। उनके साथ सिवम वशिष्ठ के मौके पर ही मौत हो गई जबकि दीपक की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह एक्सीडेंट फिरोजाबाद के शहर शिकोहाबाद में हुआ जहां एक तेज रफ्तार डीसीएम ने एक कार को टक्कर मारी है। इस कार में चार लोग सवार थे जिसमें एक आदमी की मौके पर मौत हो गई है जबकि चार अन्य गंभीर घायल है।

हिन्दुवादी नेता के एक्सीडेंट में घायल होने की खबर सोशल मीडिया पर तैर रही है, जिसमें मुसलमानो की तरफ से दीपक शर्मा के जल्द स्वास्थय होने की दुआ की जा रही है। स्वतंत्र टिप्पणीकार अब्बास पठान ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी की है कि जल्द से दीपक शर्मा ठीक हो जायें और समाज में मौहब्बत फैलायें नफरत नहीं।

उन्होने लिखा कि सुनने में आ रहा है कि मुसलमानो के घोर आलोचक “दीपक शर्मा” की कार का लखनऊ फ़िरोजाबाद मार्ग पे एक्सीडेंट हो गया है जिसमे उनके एक मित्र शिवम वशिष्ट की मौत हो गई। दीपक शर्मा की हालत भी गम्भीर बताई जा रही है।

रमजान के इस मकबूलियत वाले महीने में अल्लाह से दुआ है कि अपने हबीब मुहम्मद मुस्तफा ﷺ के सदके में “दीपक शर्मा” को जिंदगी बक्शे और नेक हिदायत दे। इस हादसे में उसके दिल से “नफरत किना बुग्ज़ और अदावत की मौत कर दे” और दीपक को तन्दरुस्त कर दे।

हिन्दू बहन अनुराधा गुप्ता लिखती है की, उधर मुसलमानों को पानी पि पि कर गालियाँ देने वाले दीपक शर्मा का एक्सिदंत हुआ और उसके सहयोगी की मौके पर मौत हो गयी, और इधर नफरत के बादशाह दीपक के लिए मुस्लिम भाई सलामती की दुआ कर रहे है, दीपक शर्मा के नफरत को सही टहराने वाले हिन्दू भाइयो देखलो ये होते है मुसलमान जो दुश्मन भी किसी मुसीबत में हो तो उसके भी सलामती की दुआ करते है शर्म करो. क्या अब भी कहोगे इन्हें पाकिस्तान भेज दो ?

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)