मैंने Life में इससे ज्यादा शर्मनाक काम किया है ?

CITY TIMES
0
आपने अब तक सबसे ज्यादा शर्मनाक काम क्या किया है?

आपने अब तक सबसे ज्यादा शर्मनाक काम क्या किया है

प्रतीकात्मक चित्र।
मेरे चचेरे भाई और चचेरे भाई के बीच अवैध संबंध थे, जिसे मैंने अपनी आंखों से देखा।

हम लोगों का गांव में एक संयुक्त परिवार था, और अब हम साथ रहते थे, ऐसा नहीं लगता था कि काका बाबा का परिवार इतना साथ रहता था।

2008 में इसे मेरी सास को सौंप दिया गया था और मेरा बड़ा जीजा गांव में रहता था, बड़ा भाई गांव और खेत में रहता था।

मैं अपने पति के साथ नागपुर में रहती थी और देवर देवरानी और जेठानी दूसरे शहर में रहते थे, मैं और जेठानी देवरानी डिलीवरी के लिए देवर के घर गए थे।

हमें देवर के घर गए 1 महीना हो गया था।

कभी-कभी मेरी भाभी मेरी सास के बगल में सोती थी, एक रात मैंने एक फुसफुसाहट सुनी और मैंने देखा कि मेरे देवर और भाभी बिस्तर पर थे और बहुत आपत्तिजनक हालत में थे। .

उन दोनों ने मेरी ओर देखा, और चचेरी बहन ने बच्चों को शपथ दिलाई और और भी बहुत सी बातें कही, कि मैं किसी को न बताऊं।

मैंने किसी को नहीं बताया पर वो दोनों मेरी नज़रों से ओझल हो गए हैं

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)