"मोहन भगवत वापस जाओ" के नारों से गुंजा पटना, डीएसएस कार्यकर्ता गिरफ्तार

CITY TIMES
0
Loading...
पटना। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के अध्यक्ष मोहन भागवत को पटना में विरोध का सामना करना पड़ा। मोहन भागवत झारखंड के देवघर में आयोजित होने वाले हिंदू सम्‍मेलन में भाग लेने के क्रम में आज पटना पहुंचे थे, जहां डीएसएस के कार्यक्रर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्‍होंने नारेबाजी भी की, जिसके बाद पुलिस ने डीएसएस के 10 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। 

खबर के अनुसार, सोमवार को पटना पहुंचे राष्‍ट्रीय स्‍वंय सेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत का धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (डीएसएस) के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। इस दौरान उन्‍होंने पटना एयरपोर्ट से सटे पटेल गोलम्बर पर जमकर प्रदर्शन किया और मोहन भागवत वापस जाओ के नारे भी लगाए।


गौरतलब है कि बीते दो अप्रैल को पटना में बिहार के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव राष्‍ट्रीय ने आरएसएस के मुकाबले डीएसएस (धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ) का गठन किया था। 

इस दौरान उन्‍होंने कहा था कि डीएसएस लोगों में आपसी भाई चारा का संदेश फैलाने का काम करेगी। तेजप्रताप यादव ने कहा था कि डीएसएस में हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई सभी धर्मों के लोग शामिल होंगे। यह संगठन आरएसएस और योगी आदित्यनाथ के संगठन ‘हिंदू युवा वाहिनी’ का मुकाबला करने को तैयार है।


Gel- V Corp

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)