यूपी : सनसनीखेज वारदातों से हटाया जा रहा है ध्यान, पढ़े शर्मनाक खबर

CITY TIMES
0
एंटी रोमियो अभियान के नाम पर युवाओं को परेशान किए जाने खबरें तो आती रही हैं। यह काम करने में अब डायल 100 की पुलिस भी पीछे नहीं है।

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के ठाकुरद्वारा में डायल 100 पुलिस ने टीचर व छात्रा की इज्जत को तार-तार कर दिया। यूपी में एंटी रोमियो अभियान चलाया जा रहा है और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी साफ कर दिया है कि किसी को इस अभियान से परेशान नहीं किया जाएगा। लेकिन ठाकुरद्वारा में एक छात्रा बार-बार कहती रही कि सर मैं नोट्स लेने आयी हूं पर डायल 100 पुलिस उसे और टीचर को थाने लेकर चली गई।डायल 100 को किसी ने सूचना दी थी कि घर में एक युवक-युवती रंगरेलियां मना रहे हैं। इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। टीचर और छात्रा ने हाथ जोड़े लेकिन पुलिस ने बिना जांच किए ही दोनों को गाड़ी में बिठा लिया।

घंटों यह ड्रामा चलता रहा। छात्रा कहती रही कि सर मैं नोट्स लेने आई हूं। वह हाथ जोड़ती रही पर पुलिस ने छात्रा को भी गाड़ी में बिठा लिया। यह ड्रामा देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

डायल 100 गाड़ी में पुलिस, टीचर और छात्रा को कोतवाली ले गयी और घंटो बाद कोई सबूत न मिलने पर बिना किसी कार्रवाई के छोड़ भी दिया।



Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)