फिर ..... ! फर्जी रेप मामले में भीड़ का शिकार मुसलमान याद आया.....!

CITY TIMES
0
सोशल डायरी
रेलवे पुलिस के जवान द्वारा मुस्लिम महिला पर हुए रेप के मामले ने सोशल मीडिया पर टूल पकड़ा है. बहुजनो की ओर से रेप के आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलने की मांग की जा रही है तो दूसरी तरफ संघियों द्वारा लोगो को भद्दे पोस्ट डालकर भड़काया जा रहा है. निर्भया बलात्कार काण्ड में निर्भया को जिस तरह से इन्साफ मिला उसी तरह से सभी बहुजन बेटियों पर हुए अत्याचार की सजा भी फांसी ही हो और उनके साथ इन्साफ किये जाने की मांग सोशल मीडिया पर तेजी से फ़ैल रही है. गौरतलब है की, गुजरात गैंग रेप पीडिता के आरोपियों को फांसी ना मिलते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई गयी इस मामले को भी सोशल मीडिया ने खूब उछाला था. हाल ही में यूपी की धरती पर तीन अलग अलग घटनाओ में तीन महिलाओं से बलात्कार किया गया. जिसमे एक पिछड़ी जाती की बालिका, एक मुस्लिम तो एक महिला पुलिस कर्मचारी शामिल है. इन वारदातों ने लोगो को नागालैंड की घटना याद दिलाई है. सोशल मीडिया पर एक तरफ इन्साफ की माग और एक तरफ जहर घोलने का काम तेजी से चलाया जा रहा है.



सैय्यद फरीद खान याद है ना ! याद कहां से होगा तुम्हें ! जो कौम खुदा को भूल सकती है उसे उसके भाईयों पर हुए ज़ुल्म कहां याद रहते हैं! खैर !!!
नागालैंड के राष्ट्रवादी नागा एक फर्जी रेप केस में सैय्यद फरीद खान को जेल से निकालकर मार देते हैं ! पुलिस राष्ट्रवादी जनताओं की भावना का ख्याल करते हुए न सिर्फ गेट खोल देती है बल्कि चुपचाप तमाशा देखती है!
क्या आप ऐसी ही घटना कमल शुक्ला के साथ होने की कल्पना कर सकते हैं! नहीं ना ! क्यूँ ! फट गई ना सोच कर ! मुझे तुम्हारे डर का दायरा मालूम है ! तुम तो इस पोस्ट को शेयर और लाईक करने से भी डरोगो यह सोचकर कि कहीं कल सुबह पुलिस तुमसे यह न पूछने आ जाए कि तुमने लाईक क्यूँ किया है !
 
इसी पोस्ट में एक तस्वीर मिथिला स्टूडेंट्स यूनियन की लगी है! इसी महीने की 27 तारीख को मधुबनी की 12 साल की एक छात्रा का अपहरण के बाद रेप व हत्या हुआ था ! मामला मधुबनी का था ! लेकिन मिथिलांचल के लोग दिल्ली जंतर मंतर से लेकर इंडिया गेट पर कैंडल मार्च कर रहे हैं! इनको पता है कि इनको अपनी लड़ाई खुद लड़नी है और वह लड़ रहे हैं! और हम तुम ! शायद राहुल गांधी से लेकर अखिलेश का इंतज़ार कर रहे हैं!
मुसलमान किस मुंह से कहलाते हो जुम्मन
ईमान तो तुम्हारा अब खत्म हो गया है शायद

दूसरी तरफ इस तरह से फैलाया जा रहा है जहर

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)