पुरे प्लानिंग के साथ मैं इस्लाम को बर्बाद करने आयी थी, और आज मुसलमान हूँ -shariffa carlos

CITY TIMES
0
में इस्लाम को बर्बाद करने के लिए आई थी और आज में ही एक मुस्लमान हूँ. पूरा समूह मेने बनाया पूरी योजना मेने बनाई और ऊपर वाले ने ऐसी योजना बनाई की मुझे ही मुस्लमान कर दिया, जब में छोटी थी तब में बहुत ही भयावह एजेंडे वाले लोगों के समूह के ध्यान में आया हूं।

इतना ही नहीं वो लोग आपने एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए अमेरिकी सरकार में अपनी स्थिति का उपयोग करते है. और इसके बाद इस समूह के एक सदस्य ने मुझसे सम्पर्क किया क्योकि उसने देखा था की में बहुत ज़्यादा महिलाओ के अधिकारों के लिए लड़ती हूँ. उसने मुझे बताया कि अगर में मध्यपूर्व में बेहतर अंतराष्ट्रीय सम्बन्ध बना सकती हु.



इतना ही नहीं उसने मुझे मिस्र में अमेरिकी दूतावास में नौकरी की गारंटी भी वह चाहते थे कि मैं अंततः वहां जाकर देश में अपनी स्थिति का उपयोग मुस्लिम महिलाओं से बात करने और नवेली महिलाओं के अधिकार आंदोलन को प्रोत्साहित करने के लिए वहां गया

इतना ही नहीं वह चाहते थे कि मैं अंततः वहां जाकर देश में अपनी स्थिति का उपयोग मुस्लिम महिलाओं से बात करने और नवेली महिलाओं के अधिकार आंदोलन को प्रोत्साहित करने के लिए वहां गया। मैंने सोचा था कि यह एक महान विचार था। मैंने टीवी पर मुस्लिम महिलाओं को देखा था; मुझे पता था कि वे एक गरीब दलित समूह थे, और मैं उन्हें 20 वीं शताब्दी की आजादी के प्रकाश में ले जाना चाहता था

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)