गोरखपुर कांड में सीएम योगी और दो मंत्रियों के खिलाफ FIR

CITY TIMES
0

Loading...


गोरखपुर। गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल कांड में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एफआईआर हो गई है। बीते दिनों यहां जिन बच्चों की मौत हुई, उनमें से एक मासूम के पिता ने यह एफआईआर सीएम योगी और उनके दो मंत्रियों के खिलाफ दर्ज कराई है।

सोमवार को सीएम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने शख्स का नाम है राजभर। बिहार के मोतीपुर के रहने वाले राजभर की मासूम बेटी भी मौत के अस्पताल का शिकार हुई। राजभर ने रविवार को बेटी को मोतीपुर में दफनाया। उसके बाद वो वापस गोरखपुर आए और सीएम समेत मेडिकल कॉलेज के मुख्य सचिव अनीता भटनागर जैन, स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन के खिलाफ एआईआर दर्ज कराई।




यह शिकायत गुल्हरिया पुलिस स्टेशन गोरखपुर में दर्ज की गई है। अपनी शिकायत में राजभर ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ऑक्सीजन की कमी की वजह से बीआरडी अस्पताल में मर गई। इसके लिए उन्होंने योगी आदित्यनाथ और दो मंत्रियों को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

राजभर और उनकी पत्नी सुनीता ने अपनी आपबीती मीडिया के साथ साझा की है, उन्होंने बताया कि उस रात उनके साथ क्या हुआ। उन्होंने बताया कि उस रात अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म हो गया था, जिसके बाद एक के बाद एक बच्चों ने दम तोड़ना शुरू कर दिया। वहीं इस मामले में गुल्हरिया पुलिस का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है और उन्होंने मामले को दर्ज करके इसकी जांच शुरू कर दी है।

loading...




Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)