24 साल की उम्र में गलत इंसाना से शादी मेरी सबसे बड़ी .....

CITY TIMES
0
24 साल की उम्र में गलत इंसाना से शादी मेरी सबसे बड़ी .....

24 साल की उम्र में गलत इंसाना से शादी मेरी सबसे बड़ी ....
.

"24 साल की उम्र में गलत व्यक्ति से शादी करना" मेरे जीवन का सबसे बड़ा अफसोस है। मुझे इस फैसले पर जीवन भर पछतावा रहेगा क्योंकि मैं अकेला महसूस कर रहा था इसलिए एक साथी खोजने के लिए, मैं इस अरेंज मैरिज को पसंद करता हूं जो मेरे जीवन के सबसे बुरे फैसलों में से एक है।

यह असफल विवाह मुझे जीवन भर परेशान करता है। मेरे भविष्य में, यह बात सामने आएगी और निश्चित रूप से मेरे जीवन में बहुत सारे मुद्दे पैदा करेगी क्योंकि हम भारतीय हैं और हम अपनी नैतिकता को महत्व देते हैं।

मैं नए बंधन नहीं बना पाऊंगा क्योंकि तलाकशुदा का यह टैग दूसरे व्यक्ति को भी परेशान करेगा क्योंकि हम भारतीय हैं और माता-पिता उस तलाकशुदा लड़की / महिला को तब तक स्वीकार नहीं करेंगे जब तक कि उनका बच्चा एक ही नाव में न हो।

मैं बस इतना चाहता हूं कि उस उम्र में शादी नहीं करनी चाहिए। यह बात मेरे जीवन को कठिन बना देगी।

मुझे अपना उदाहरण आपके साथ साझा करने दो। मैं और मेरा दोस्त बात कर रहे थे और कहीं से भी, उसने मुझसे कहा "काश मैं तुमसे शादी कर पाता क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करता हूं क्योंकि हम स्कूल में हैं लेकिन मेरे माता-पिता इसे नहीं समझेंगे"। मैं उस समय चौंक गया था,

मैं क्या कहूँ? तो, यह केवल उसके साथ नहीं है कि उसके माता-पिता यह नहीं समझेंगे। यह सभी के लिए होगा, क्योंकि तलाकशुदा व्यक्ति का न्याय किया जाता है।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)